27.1 C
New Delhi
June 18, 2021
Sports Trending

आज अहमदाबाद में होने वाला KKR-RCB का मैच टाला गया कोलकाता के दो खिलाड़ी संक्रमित

आखिरकार कोरोना की लहर का असर दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL पर भी पड़ा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद KKR का आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला था।

क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने मैच टाले जाने की जानकारी दी है। उधर, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर्स संक्रमित हो गए। IPL के नियमों के मुताबिक, इन दोनों खिलाड़ियों को भी बायोबबल में रखा गया था। संक्रमण की खबर से बेंगलुरु खेमे में भी चिंता थी और वह मैच खेलने को लेकर ज्यादा उत्सुक नजर नहीं आ रहे थे।

टूर्नामेंट से पहले ही कई खिलाड़ी संक्रमित हुए थे
IPL-2021 की शुरुआत से पहले ही कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और डेनियल सैम्स भी संक्रमित हो चुके हैं। देश में दिल्ली समेत 6 जगहों पर IPL कराया जा रहा है। ऐसे में एक जगह से दूसरे जगह जाने के दौरान खिलाड़ियों के संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।

अश्विन समेत 4 खिलाड़ी लीग से हटे
इससे पहले कोरोना के चलते अब तक रविचंद्रन अश्विन समेत 4 खिलाड़ी IPL 2021 से हट चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी खिलाड़ी अश्विन ने पारिवारिक कारणों से लीग से हटने का फैसला किया है। उनके अलावा तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी ये सीजन छोड़ चुके हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाई और RCB के केन रिचर्डसन व एडम जम्पा शामिल हैं। रिचर्डसन और जम्पा अभी विमान न उपलब्ध होने के कारण भारत में ही अटके हुए हैं। हालांकि BCCI ने कहा है कि वह लीग समाप्त होने के बाद सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था करेगा।

Related posts

कोविड मरीजों की दवा 2 DG जारी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया- ‘उम्मीद की किरण’

Umang Singh

IPL 2021: मुंबई के खिलाफ दो बदलाव कर सकते हैं पंत, जानें कैसी हो सकती है दिल्ली की प्लेइंग XI

Umang Singh

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

Umang Singh

जानिए 32 मिनट में ऐसा क्या हुआ जिससे चली गई 25 मरीजों की जान :सामने आया लीकेज का CCTV वीडियो;

Umang Singh

कोरोना के कैशलेस इलाज से मना नहीं कर सकेंगे हॉस्पिटल; मना किया तो क्या करें आप, एक्सपर्ट से जानिए जवाब

Umang Singh

वसीम अकरम के रिवर्स स्विंग को देखकर अश्विन ने पूछा सवाल, ‘व्हाइट बॉल इन दिनों कहां हो..’ Video

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases