33.1 C
New Delhi
June 21, 2021
Trending

एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा के साथ मस्ती करती दिखीं जेठानी सोफी टर्नर, देखें Photos;

सोफी टर्नर और जो जोनस लॉस वेगस में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. पार्टी की कई फोटोज सोफी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा के साथ मस्ती करती दिखीं जेठानी सोफी टर्नर,  देखें Photos 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)नई दिल्ली: 

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में वे अपनी जेठानी (Sophie Turner) के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

दरअसल सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस (Joe Jonas) लॉस वेगस में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. पार्टी की कई फोटोज सोफी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. वहीं तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका (Priyanka Chopra)  पार्टी एंजॉय करती नजर आ रही हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर वहां पहुंची हैं. इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए सोफी ने कैप्शन में लिखा- “हैप्पी टू ईयर्स वेगस वेडिंग एनिवर्सरी” सोफी ने अपने इस स्पेशल डे की एक नहीं बल्कि कई फोटोज शेयर की हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि वे अपने पति जो जोनस, फ्रेंड्स और प्रियंका के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं. वहीं भारत में चल रही कोरोना की स्थिति देखते हुए प्रियंका ने लोगों से घर रहने और वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया है. उन्होंने हाल ही में फ्रंड रेंजर की शुरुआत की है. एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू में नजर आएंगी

Related posts

सिसोदिया की टिप्पणियां दिल्ली सरकार द्वारा शहर के स्कूलों में सभी व्यक्ति-शैक्षणिक गतिविधियों को निलंबित करने का आदेश देने के एक दिन बाद आईं, जिससे बोर्ड के छात्रों को उनके प्रैक्टिकल परीक्षाओं के बारे में भ्रम हो गया.

Umang Singh

CSK vs RCB: रविंद्र जडेजा के दीवाने हुए कोच रवि शास्त्री सहित तमाम दिग्गज , सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

Umang Singh

अहमदाबाद के साणंद में कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए हनुमान मंदिर में उमड़ी हजारों महिलाओं की भीड़

Umang Singh

जानिए 32 मिनट में ऐसा क्या हुआ जिससे चली गई 25 मरीजों की जान :सामने आया लीकेज का CCTV वीडियो;

Umang Singh

राज्य में 49 साल में ऐसे नतीजे दूसरी बार, बंगाल में तृणमूल की हैट्रिक, लेकिन खुद ममता नंदीग्राम से पिछड़ रहीं

Umang Singh

कोरोना हुआ आउट ऑफ कंट्रोल: पाबंदियों का बढ़ता दायरा, देश में आज से ‘टीका उत्सव’, 10 बातें

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases