16.1 C
New Delhi
December 2, 2021
Trending

एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा के साथ मस्ती करती दिखीं जेठानी सोफी टर्नर, देखें Photos;

सोफी टर्नर और जो जोनस लॉस वेगस में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. पार्टी की कई फोटोज सोफी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा के साथ मस्ती करती दिखीं जेठानी सोफी टर्नर,  देखें Photos 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)नई दिल्ली: 

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में वे अपनी जेठानी (Sophie Turner) के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

दरअसल सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस (Joe Jonas) लॉस वेगस में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. पार्टी की कई फोटोज सोफी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. वहीं तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका (Priyanka Chopra)  पार्टी एंजॉय करती नजर आ रही हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर वहां पहुंची हैं. इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए सोफी ने कैप्शन में लिखा- “हैप्पी टू ईयर्स वेगस वेडिंग एनिवर्सरी” सोफी ने अपने इस स्पेशल डे की एक नहीं बल्कि कई फोटोज शेयर की हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि वे अपने पति जो जोनस, फ्रेंड्स और प्रियंका के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं. वहीं भारत में चल रही कोरोना की स्थिति देखते हुए प्रियंका ने लोगों से घर रहने और वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया है. उन्होंने हाल ही में फ्रंड रेंजर की शुरुआत की है. एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू में नजर आएंगी

Related posts

नई गाइडलाइंस जारी : नाइट कर्फ्यू और लाकडाउन जैसे कदमों के बीच कंटेनमेंट जोन पर फोकस,

Umang Singh

कोरोना के कैशलेस इलाज से मना नहीं कर सकेंगे हॉस्पिटल; मना किया तो क्या करें आप, एक्सपर्ट से जानिए जवाब

Umang Singh

देश का विदेशी मुद्रा भंडार 1.193 अरब डालर बढ़कर 582.406 अरब डालर पर पहुंचा

Umang Singh

प्रवासी कामगारों के लिए मुफ्त खाद्यान्न वितरण की संभावना से सरकार का इन्कार

Umang Singh

महाराष्ट्र ने दिल्ली-NCR और 5 राज्यों को संवेदनशील करार दिया, यहां से आने वालों को दिखानी होगी नेगेटिव रिपोर्ट

Umang Singh

कोविड मैनेजमेंट पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने UP सरकार को लगायी तगड़ी फटकार

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases