18.1 C
New Delhi
November 30, 2021
Trending

कोरोना से जंग के लिए अनुष्का-विराट ने राहत कोष फंड के लिए बढ़ाया टारगेट

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारत में कोरोना राहत कार्यों के लिये धनराशि जुटाने के अपने अभियान में करीब 11 करोड़ रूपये जुटा लिये हैं.

कोरोना से जंग के लिए अनुष्का-विराट ने राहत कोष फंड के लिए बढ़ाया टारगेट

कोरोना से जंग के लिए अनुष्का-विराट ने राहत कोष में फंड के लिए बढ़ाया टारगेट, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारत में कोरोना राहत कार्यों के लिये धनराशि जुटाने के अपने अभियान में करीब 11 करोड़ रूपये जुटा लिये हैं. कोहली और अनुष्का ने खुद दो करोड़ रूपये दिये हैं. इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी जायेगी. शुरूआत में उनका लक्ष्य ‘केटो’ के तहत सात करोड़ रूपये एकत्र करने का था लेकिन उससे ज्यादा धन इकट्ठा हो गया है. एमपीएल स्पोटर्स फाउंडेशन ने भी पांच करोड़ रूपये दिये हैं. विराट ने ट्वीट किया और लिखा, ‘कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आपकी 5 करोड़ की सहायता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, इसके साथ ही हम कोरोना राहत कोष का टारगेट बढ़ाकर 11 करोड़ कर रहे हैं. आपकी इस मदद के लिए मैं और अनुष्का बहुत आभारी हैं’

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोना वैक्सीन की (Covid-19 Vaccine) पहली डोज ले ली है. अपने इस्टा स्टोरी पर कोहली ने वैक्सीन की पहली डोज लेते हुए तस्वीर शेयर की है. कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के साथ ही किंग कोहली ने देश के हर एक नागरिकों को खास मैसेज भी दिया है.

कोहली ने लोगों से अपील की है कि जितना जल्दी हो सके, वैक्सीन लेने की कोशिश करें और सुरक्षित रहें. बता दें कि कोहली से पहले शिखर धवन, उमेश यादव और रहाणे ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी फैन्स का साथ साझा की थी.

Related posts

सुपर संडे के शानदार मुकाबले में शाम को इन दो टीमों में घमासान टक्कर

Umang Singh

SC में केंद्र ने दी जानकारी, कहा- अब दिल्ली में ऑक्सीजन किल्लत हुई दूर, अन्य राज्यों में भी बढ़ी मांग

Umang Singh

मोदी के सलाहकार का दावा- मई मध्य तक आएगा दूसरी लहर का पीक, जून अंत तक रोजाना आने वाले केस घटकर 20 हजार हो जाएंगे

Umang Singh

अमरिंदर का कांग्रेस पर सियासी अटैक:बोले- मेरे समर्थकों को धमका रहे, घटिया राजनीति से मुझे हरा नहीं पाओगे, कल नई पार्टी की घोषणा संभव

admin

ड्रैगन ने पारित किया नया सीमा कानून, सीमा विवाद के बीच PLA बढ़ाएगा भारत की और टेंशन

admin

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से 4 मुद्दों पर नेशनल प्लान मांगा है , आज सुनवाई होगी

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases