28.1 C
New Delhi
June 20, 2021
Sports Trending

चेन्नई के खिलाफ दो बदलाव कर सकती है कोलकाता की टीम, जानें- कैसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

चेन्नई के खिलाफ दो बदलाव कर सकती है कोलकाता की टीम।

आइपीएल 2021 में आज दो मैच खेले जाएंगे। दिन का दूसरा मैच बेहतरीन फॉर्म में चल रही चेन्नई सपरकिंग्स (CSK) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच होगा। चेन्नई के खिलाफ कोलकाता की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकती है।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 में आज दो मैच खेले जाएंगे। दिन का दूसरा मैच बेहतरीन फॉर्म में चल रही चेन्नई सपरकिंग्स (CSK) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच होगा। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम तीन में से दो मैच जीतकर अंत तालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम तीन में से दो मैच हारकर अंत तालिका में पांचवें स्थान पर है। 

कोलकाता की टीम आइपीएल  2021 में अपने अभियान की शुरुआत जीत से की थी। पहले मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। लेकिन टीम इस प्रदर्शन को आगे जारी नहीं रख सकी। इसके बाद उसे दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। पहले मुंबई ने उसे हराया फिर आरसीबी ने। ऐसे में चेन्नई के खिलाफ कोलकाता की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकती है।  ऑलराउंडर आंद्र रसेल बल्लेबाजी में विफल रहे हैं और पिछले मैच में एबी डिविलियर्स ने डेथ ओवर्स में उनकी जमकर धुनाई की थी। ऐसे में उनकी जगह लॉकी फर्ग्युसन को जगह मिल सकती है।

नीतीश राणा, शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन इसके अलावा किसी अन्य प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शाकिब अल हसन ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। हरभजन सिंह की जगह पर शिवम मावी को जगह मिल सकती है। सुनील नरेन भी ऑप्शन हैं। उन्हें शाकिब की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। 

वहीं चेन्नई की बात करें तो टीम में बदलाव की संभावना न के बराबर है। टीम उसी प्लेइंग XI के साथ उतरेगी, जिसके साथ वह राजस्थान के खिलाफ मैच में उतरी थी। टीम ने आइपीएल 2021 की शुरुआत हार से की। पहले मैच में उसे दिल्ली ने हराया। इसके बाद टीम जीत की पटरी पर लौटी और पंजाब और राजस्थान को हाराया है। 

कोलकाता संभावित प्लेइंग  XI

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल/लॉकी फर्ग्यूसन , शाकिब अल हसन / सुनील नरेन, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, हरभजन सिंह / शिवम मावी और प्रिसिध कृष्णा।

चेन्नई संभावित प्लेइंग XI

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (C / WK), रवींद्र जडेजा, सैम कुर्रन, डीजे ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

Related posts

केजरीवाल सरकार ने उठाया ये कदम ; लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल के ठीक सामने बनवाया अस्थायी अस्पताल

Umang Singh

Gold Price Today : गिर गए सोने के दाम, चांदी में भी गिरावट, जानें 10 ग्राम गोल्ड का रेट

Umang Singh

शेन बांड ने कई पहलुओं से मुझे बेहतर गेंदबाज बनाने में मदद की, बुमराह ने किया खुलासा

Umang Singh

नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की भारी कमी, नए मरीजों की भर्ती बंद

Umang Singh

आजतक के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन

Umang Singh

April WPI Data: थोक महंगाई अब तक के उच्चतम स्तर पर, इन चीजों की कीमतों में सबसे ज्यादा उछाल

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases