26.1 C
New Delhi
July 28, 2021
बॉलीवुड मनोरंजन

डीएम ने उठाए सवाल तो सोनू सूद ने शेयर की व्हॉट्सएप चैट, बोले- ‘हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है’

सोनू सूद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को गंजाम के डीएम ने सिरे से नकार दिया।

 नई दिल्ली। कोरोना काल में गरीबों की लगातार मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं। जब कोरोना काल में सभी लोग घर पर खुद को बचाने के लिए छुपे बैठे थे। उस समय अभिनेता सड़कों पर निकलकर जरूरतमंदों और गरीबों की सहायता कर रहे थे। लेकिन सोनू सूद के नेक कामों पर अब सवाल भी उठने लगे हैं। हालांकि सोनू सूद ऐसे लोगों को अच्छे से जवाब देना भी जानते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है।

दरअसल सोन सूद ने बीते दिनों उड़ीसा के गंजाम से मदद मांग रहे एक व्यक्ति की सहायता की थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मरीज की मदद हो चुकी है। लेकिन सोनू के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गंजाम के डीएम ने सोनू के द्वारा मदद करने की बात को सिरे से नकार दिया। जिसके बाद सोनू सूद ने मरीज के परिजन के साथ हुई व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर डीएम को करारा जवाब दिया।

सोनू सूद ने इन व्हॉट्सएप चैट्स को शेयर करते हुए लिखा, ‘सर, हमने कभी दावा नहीं किया कि आपसे मदद मांगी गई है, हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है और हमने उनके लिए बेड का इंतजाम किया है। मैं आपके लिए कुछ चैट भी शेयर कर रहा हूं। आपका ऑफिस बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप डबल चेक कर सकते हैं हमने भी उसकी मदद की है। मैंने आपको उसका नंबर मैसेज में भेजा है, जय हिंद’

Sir, We never claimed that we approached you, it’s the needy who approached us & we arranged the bed for him, attatched are the chats for your reference.Ur office is doing a great job & u can double check that we had helped him too.Have DM you his contact details. Jai hind , 🇮🇳 https://t.co/9atQhI3r4b” rel=”nofollow pic.twitter.com/YUam9AsjNQ— sonu sood (@SonuSood) May 17, 2021

बता दें कि उड़ीसा के गंजाम जिले के कलेक्टर और DM के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें सोनू सूद के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट अटैच था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘हमें सोनू सूद फाउंडेशन या फिर अभिनेता की ओर से कोई संपर्क नहीं किया गया है। बताया गया मरीज होम आइसोलशन में है और उसकी हालत स्थिर है। बेड की कोई समस्या है ही नहीं। बहरामपुर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन इसकी निगरानी कर रही है। सीएमओ उड़ीसा’।

We don’t received any communication from @SoodFoundation or @SonuSood . Requested patient is in Home isolation and stable. No bed issues @BrahmapurCorp is monitoring it. 🙏🙏 @CMO_Odisha pic.twitter.com/oDeSrzpE3t— Collector & District Magistrate, Ganjam (@Ganjam_Admin) May 17, 2021

वहीं सोनू सूद के जवाब देने के बाद उनके कई फैंस इस बात पर अभिनेता का समर्थन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये सब केवल अभिनेता की छवि खराब करने की साजिश है। क्योंकि सरकार लोगों की मदद करने में पूरी तरह से फेल साबित हुई है। ऐसे में अभिनेता द्वारा किए गए कार्यों को भी सरकार मानने से इनकार कर रही है।

Related posts

Coronavirus की दवाइयों और ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वालों पर भड़के गुरमीत चौधरी, कहा- ‘ऐसे लोगों को जीने का हक नहीं…’

Umang Singh

The Family Man 2 Trailer: परिवार और नौकरी के बीच फिर होगी मनोज वाजपेयी की ‘जंग’, 4 जून को नए मिशन पर वापसी

Umang Singh

KBC 13 Registration Question 8: अमिताभ बच्चन ने पूछा 8वां सवाल, फ़िल्मों के शौक़ीन पक्का जानते होंगे जवाब

Umang Singh

Urvashi Rautela ने खोला ‘वर्साचे बेबी’ को लेकर बड़ा राज, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Umang Singh

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना इनकम पता है? ज़ीरो लगाते-लगाते थक जाएंगे

Umang Singh

Milind Soman को इस वजह से डॉक्टर्स ने अस्पताल से भेजा घर वापस, डोनेट करने गए थे प्लाज्मा

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases