27.1 C
New Delhi
June 21, 2021
Trending

दिल्‍ली: कोरोना के बचाव के लिए पुलिस चौकी में ‘जुगाड़’ कर लगाया ‘स्‍टीम सिस्‍टम’, पुलिसकर्मी ले रहे लाभ.

दक्षिण पूर्वी जिले के अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी चौकी में यह सिस्‍टम लगाया गया है. चौकी में कार्यरत पुलिस स्टाफ सुबह-शाम स्‍टीम (भाप) लेते हैं ताकि कोरोना से बचाव हो सके.

दिल्‍ली: कोरोना के बचाव के लिए पुलिस चौकी में 'जुगाड़' कर लगाया 'स्‍टीम सिस्‍टम', पुलिसकर्मी ले रहे लाभ..VIDEO

कोरोना से बचाव के लिए ‘स्‍टीम’ लेता हुआ एक पुलिसकर्मी

कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर दिल्ली की एक पुलिस चौकी में लगाया गया स्‍टीम (भाप) सिस्टम  लगाया गया है.दक्षिण पूर्वी जिले के अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र के श्रीनिवासपुरी चौकी में यह सिस्‍टम लगाया गया है. चौकी में कार्यरत पुलिस स्टाफ सुबह-शाम स्‍टीम (भाप) लेते हैं ताकि कोरोना से बचाव हो सके. कोरोना से बचने के लिए दिल्ली पुलिस ने जुगाड़ तंत्र से भांप लेने का नया तरीका निकाला है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि देशभर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है, इससे बचने के लिए लोग अलग अलग तरीके ढूंढ रहे हैं. लोग इम्यूनिटी बूस्टर से लेकर भाप तक ले रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी स्वास्थ्य विशेषज्ञ ने आधिकारिक तौर पर भाप लेने को प्रभावी नहीं माना है, लेकिन अभी भी कई लोगों का भरोसा बना हुआ है.

दिल्ली पुलिस ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए भाप लेने को ही प्रभावी माना है. दिल्ली पुलिस ने इसके लिए जुगाड़ तंत्र से एक नया तरीका भी खोज निकाला है. दिल्ली पुलिस का भाप लेने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. भाप लेने का यह अनोखा तरह का वीडियो दिल्ली के अमर कॉलोनी पुलिस थाने की श्री निवासपुरी का है. पुलिस स्टेशन के मेस में अनोखे तरीके से भाप पैदा की जा रही है और पुलिसकर्मी उस भाप का सेवन भी कर रहे हैं. वायरल वीडियो में एक कुकर को स्टोव पर रखा गया है. इस कुकर से एक पाइप को जोड़ा गया है जिससे भाप निकल रही है. पुलिसकर्मी पाइप के सामने आकर मुंह खोल कर भाप का सेवन कर रहे हैं. इस अनोखे तरीके से भाप लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Related posts

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में बढ़ सकता है लॉकडाउन, 10 बातें

Umang Singh

घर-घर नि:शुल्क ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर पहुंचाएंगी ओला, गिव इंडिया

Umang Singh

विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी न करने की अपील की, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें

Umang Singh

कोविड-19 के मरीजों के लिए DRDO द्वारा विकसित 2-DG दवा अगले सप्ताह होगी लॉन्च

Umang Singh

नोएडा में Remdesivir की कालाबाजारी करते हुए शख्‍स गिरफ्तार, 15 हजार से 40 हजार रुपये एक इंजेक्‍शन के ‘वसूलता’ था

Umang Singh

आज का इतिहास:23 साल पहले राजस्थान के पोखरण में ‘बुद्ध मुस्कराए’; पूरी दुनिया हो गई थी स्तब्ध

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases