18.1 C
New Delhi
December 5, 2021
Trending

पुलिस को देख जल्दबाजी में बंद की दुकान, अंदर रह गईं मां-बेटी, शटर तोड़कर निकाला

राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर जिले में सोमवार को कपड़े की एक दुकान में बंद हो गईं दो महिलाओं को बाद में पुलिस ने निकाला.

पुलिस को देख जल्दबाजी में बंद की दुकान, अंदर रह गईं मां-बेटी, शटर तोड़कर निकाला

दुकान का शटर तोड़कर मां-बेटी को निकाला गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)धौलपुर: 

राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर जिले में सोमवार को कपड़े की एक दुकान में बंद हो गईं दो महिलाओं को बाद में पुलिस ने निकाला. यह घटना उस समय हुई जबकि पुलिस की जीप को देखकर दुकानदार जल्दबाजी में दुकान बंद कर अपने घर चला गया. राज्‍य में जन-अनुशासन पखवाड़ा चल रहा है, जिसके तहत जरूरी सामान के अलावा सारी दुकानें बंद हैं. उक्‍त दुकानदार ने सरकारी आदेश के बावजूद दुकान खोली थी और जब पुलिस की जीप उधर आई तो वह आनन-फानन में दुकान बंद कर घर चला गया. दुकानदार के अनुसार उससे यह अनजाने में हुआ.

धौलपुर के पुलिस अधीक्षक केसर सिंह वहां से गुजर रहे थे, तभी किसी ने उन्‍हें दुकान के भीतर से रोने एवं चिल्‍लाने की आवाज आने की बात बताई. इस पर दुकान का शटर तोड़कर महिलाओं (मां-बेटी) को निकाला गया. सिंह ने बताया, “जब उन्हें बचाया गया तो उनकी हालत खराब थी. दुकानदार को बुलाया गया और उसके खिलाफ महामारी रोग अधिनियम और भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. दुकानदार का कहना है कि उसने जल्दी में दुकान बंद कर दी और भूल गया कि दुकान के अंदर ग्राहक थे.”

संपर्क करने पर दुकानदार बनवारी ने कहा कि घर में शादी ब्‍याह के कार्यक्रम के कारण वह आने की स्थिति में नहीं था. हालांकि शटर तोड़ दिए जाने के बाद वह वहां आ गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जन अनुशासन पखवाड़े के बावजूद खुले में भगवत कथा आयोजन के एक अन्य मामले में पूर्व विधायक सुखराम कोली सहित आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की गई

Related posts

कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद कितने हुए पॉजिटिव? स्वास्थ्य अधिकारियों ने साझा किए आंकड़े

Umang Singh

RR vs PBKS: अगर केएल राहुल यह बड़ी चूक नहीं करते, तो बहुत पहले ही जीत जाता पंजाब, सैमसन से बाल-बाल बचे

Umang Singh

Gold Price Today : गिर गए सोने के दाम, चांदी में भी गिरावट, जानें 10 ग्राम गोल्ड का रेट

Umang Singh

UP में डैमेज कंट्रोल का फेक मॉडल:योगी सरकार का दावा- गांवों में उसके कोरोना मैनेजमेंट का WHO भी कायल; पर हकीकत में गांवों में न दवा है, न टेस्टिंग, मौतें इतनी कि गिन नहीं सकते

Umang Singh

अपोलो हॉस्पिटल, डॉ रेड्डीज ने स्पूतनिक-V के साथ वैक्सीनेशन शुरू करने का किया ऐलान

Umang Singh

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- दिल्ली, हरियाणा और यूपी सरकार NCR में सामूहिक रसोई खोले, ताकि मजदूर भूखे न रहें

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases