14.1 C
New Delhi
November 30, 2021
Trending World

BAFTA 2021: प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और उपलब्धि, बनीं बाफ्टा अवॉर्ड्स की प्रजेंटर

BAFTA 2021: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा (BAFTA Awards 2021) पुरस्कारों के लिए एक प्रस्तुतकर्ता के तौर पर चुने जाने की घोषणा की गई है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा (BAFTA Awards 2021) पुरस्कारों के लिए एक प्रस्तुतकर्ता के तौर पर चुने जाने की घोषणा की गई है. कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण फरवरी में स्थगित हुए वार्षिक पुरस्कार समारोह का आयोजन यहां रॉबर्ट अल्बर्ट हॉल में 10 और 11 अप्रैल को होगा. बाफ्टा ने बृहस्पितवार को घोषणा की कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अलावा प्रस्तुतकर्ताओं में फोएब डिनेवोर, चिवेटल एजियोफोर, सिंथिया एरिवो, ह्यूग ग्रांट, रिचर्ड ई ग्रांट, टॉम हिडलस्टन, फेलिसिटी जोन्स, गुगु एम्बाथा रॉ, जेम्स मैकएवोय, डेविड ओयलोवो और पेड्रो पास्कल शामिल हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने पति एवं पॉप स्टार निक जोनस के साथ ऑस्कर में नामित होने की घोषणा की थी. प्रियंका चोपड़ा जोनस और लंदन के अन्य कलाकार प्रस्तुतकर्ताओं के अलावा लॉस एंजिलिस से रोज बायर्न, आंद्रा डे, अन्ना केंड्रिक और रेनी जेलवेगर अतिरिक्त प्रस्तुतकर्ताओं के तौर पर शामिल होंगे.

बात करें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने अमेरिकी सिंगर व एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है. प्रियंका ने अपनी पहचान बॉलीवुड तक सीमित न रखकर खुद को इंटरनेशनल स्टार के तौर पर स्थापित किया है. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) में देखी गई थीं.

Related posts

ऑक्सीजन की डिमांड कंट्रोल में रखें’ : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की राज्यों को सलाह

Umang Singh

अमेरिका की आर्टिफिशियल वादियां, 58 हजार सोलर बल्बों से रोशन 15 एकड़ की पहाड़ी

Umang Singh

कोरोना के B.1.617 वैरिएंट से भारत में केस बढ़े, रीइन्फेक्ट भी कर रहा यह वैरिएंट; जानिए वैज्ञानिकों को अब तक इसके बारे में क्या पता चला है

Umang Singh

भारतीयों के विरोध के बाद बैग कंपनी ने गणेश हैंडबैग से चमेड़ का अस्तर हटाया, मांगी माफी

Umang Singh

मॉस्को में तालिबान के दल से मिले इंडियन डिप्लोमैट, कहा-मानवीय आधार पर अफगानिस्तान को मदद दे सकता है भारत

admin

कोरोना काल में विदेशों से लगातार मिल रही मदद, अब तक रेमडेसिविर की 5.3 लाख वायल प्राप्त

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases