37.1 C
New Delhi
June 21, 2021
Sports Trending

बाबर आजम को आउट करने पर जिम्बाब्वे गेंदबाज ने जूते से लगाया फोन.

ZIM vs PAK 2nd T20I:दूसरे टी-20 में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाए हैं. जिसके बाद जिम्बाब्वे के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर कहर बरपाया और 20 ओवर में 99 रन पर रोककर मैच को 19 रन से जीत लिया

ZIM vs PAK 2nd T20I: बाबर आजम को आउट करने पर जिम्बाब्वे गेंदबाज ने जूते से लगाया फोन..देखें Video

बाबर आजम को आउट करने पर जिम्बाब्वे गेंदबाज ने जूते से लगाया फोन..

ZIM vs PAK 2nd T20I:दूसरे टी-20 में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाए हैं. जिसके बाद जिम्बाब्वे के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर कहर बरपाया और 20 ओवर में 99 रन पर रोककर मैच को 19 रन से जीत लिया. टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे की यह पहली जीत है. इस जीत के साथ ही 3 टी-20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा रन बल्लेबाज कामुनुखुमवे (Tinashe Kamunhukamwe) ने बनाए थे. कामुनुखुमवे ने 40 गेंद रप 34 रन की पारी खेली जिसके कारण जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बना पाने में सफल रही.

वहीं, पाकिस्तान की ओर से सिर्फ बाबर आजम अच्छी बल्लेबाजी कर पाए और 41 रन बनाकर आल्यूक जोंगवे का शिकार बने. ल्यूक जोंगवे (Luke Jongwe) ने पाकिस्तान के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की और 18 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे.  इस मैच में ल्यूक जोंगवे ने जहां अपनी गेंदबाजी से दिल जीता तो वहीं विकेट लेने के बाद उनके द्वारा जश्न मनाने के अलग अंदाज ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी, दरअसल ल्यूक जोंगवे ने विकेट लेने के बाद हाथ में जूते लेते हुए कान में लगाकर फोन लगाने का नाटक किया जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जोंगवे ने बाबर आजम को भी आउट  करने पर इसी तरह का जश्न मनाकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया.

सोशल मीडिया पर इस जश्न को लेकर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इसी  तरह का जश्न साउथ अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी भी करते हैं. तबरेज शम्सी के जश्न वाले अंदाज  का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. ऐसे में अब जिम्बाब्वे के गेंदबाज ने भी साउथ अफ्रीकी गेंदबाज तबरेज शम्सी के जश्न की नकल उतारकर फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने के लिए मजबूर कर दिया. फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर ल्यूक जोंगवे के जश्न को लेकक बात कर रहे हैं. 

Related posts

कोविड-19 के मरीजों के लिए DRDO द्वारा विकसित 2-DG दवा अगले सप्ताह होगी लॉन्च

Umang Singh

गुजरात: कोविड केयर सेंटर में लगी आग, 61 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में ले जाया गया

Umang Singh

Sonu Sood ने इस नेत्रहीन लड़की को बताया ‘भारत की सबसे अमीर महिला’, जानिए क्या है वजह…

Umang Singh

कोरोना से बढ़ीं मौतें, दिल्ली के श्मशानों, कब्रिस्तानों में हालात काबू से बाहर

Umang Singh

दिल्ली के कुछ सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में पहुंची ऑक्सीजन, दोपहर बाद फिर हो सकती है किल्लत

Umang Singh

लखनऊ, वाराणसी व यूपी के 3 अन्य शहरों में आज रात से 26 अप्रैल तक लॉकडाउन, जरूरी सेवाओं को इजाजत

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases