18.1 C
New Delhi
November 30, 2021
Sports Trending क्रिकेट

भारत की शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा को ड्रॉप करने के सवाल पर विराट कोहली ने कर दी रिपोर्टर की बोलती बंद

पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज शानदार अंदाज में करते हुए पहले ही मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से पटखनी दी। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ऐसा सवाल किया गया, जिसका जवाब देने से पहले ही उनके चेहरे पर हंसी आ गई और उन्होंने अपने जवाब से रिपोर्टर की बोलती ही बंद कर दी। विराट से पूछा गया कि इशान किशन को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए जाने को लेकर काफी बातें हो रही हैं, क्या आगे के मैचों में रोहित शर्मा को ड्रॉप करके इशान को टीम में जगह मिल सकती है। इस पर विराट को हंसी आ गई और उन्होंने कहा यह तो बहुत बहादुरी वाला सवाल है।

विराट ने जवाब में लिखा, ‘मैं उस टीम के साथ उतरा जो मेरी नजर में बेस्ट थी, आप क्या सोचते हैं इस बारे में? आप टी20 इंटरनैशनल से रोहित शर्मा को ड्रॉप करेंगे? वह भी तब जब उन्होंने पिछले मैच में हमारे लिए जो किया उसके बाद। अविश्वसनीय! अगर आपको विवाद चाहिए तो मुझे पहले बता दिया करें, मैं उसके हिसाब से जवाब दूंगा।’ रोहित शर्मा इस मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए। पहली ही गेंद पर वह बिना खाता खोले शाहीन शाह अफरीदी को अपना विकेट दे बैठे।

शाहीन ने जबर्दस्त गेंदबाजी की और पहले ओवर में रोहित को आउट करने के बाद अपने अगले ओवर की पहली ही गेंद पर केएल राहुल को भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। रोहित और राहुल दोनों ही इन फॉर्म बैटर्स थे, और छह रनों के स्कोर तक इन दोनों को आउट कर शाहीन ने भारत को बैकफुट पर ढकेल दिया था। कप्तान विराट कोहली ने 57 रनों की पारी खेली। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया।

Related posts

दिल्ली में 17 मई तक लॉकडाउन लागू रहेगा, इस बार मेट्रो भी बंद; केजरीवाल बोले- जान है तो जहान है

Umang Singh

Weather Update: मौसम का बदला मिजाज, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें- आपके क्षेत्र में कैसा रहेगा मौसम

Umang Singh

केजरीवाल सरकार ने उठाया ये कदम ; लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल के ठीक सामने बनवाया अस्थायी अस्पताल

Umang Singh

95% भारतीयों को पेट्रोल की जरूरत नहीं”: ईंधन की बढ़ती कीमतों पर यूपी के मंत्री का अजीबोगरीब जवाब

admin

महामारी अभी खत्म नहीं हुई; WHO चीफ ने फिर दुनिया को चेताया- कोरोना तब खत्म होगा जब…

admin

स्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत vs न्यूजीलैंड:द एजेस बाउल मैदान में न्यूजीलैंड की टीम पहली बार मैच खेलने उतरेगी; भारत ने अब तक वहां 2 टेस्ट खेले, दोनों में हार मिली

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases