20.1 C
New Delhi
November 28, 2021
Sports

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, टी-20 वर्ल्ड कप छोड़ स्वदेश लौटेंगे ये चार खिलाड़ी

टी-20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के खेमे में शामिल चार खिलाड़ियों को भारत वापस भेजने का फैसला किया है। कर्ण शर्मा, शाहबाज नदीम, कृष्णप्पा गौतम और वेंकटेश अय्यर वह खिलाड़ी हैं, जिनको स्वदेश लौटने का ऑर्डर मिला है। ये प्लेयर्स बतौर नेट गेंदबाज टीम से जुड़े हुए थे। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को तैयार करने के लिए कुल आठ नेट गेंदबाज चुने थे। टीम इंडिया के रिलीज किए गए खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे।

उमरान मलिक, आवेश खान, हर्षल पटेल और लुकमान मेरिवाला को टीम इंडिया के साथ बरकरार रखा गया है और यह सभी पूरे विश्व कप में टीम के साथ रहेंगे। बीसीसीआई ने तेज गेंदबाजों को ज्यादा अहमियत दी है। पीटीआई से बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, ‘टूर्नामेंट शुरू होने के बाद इतने नेट सेशन नहीं होने वाले हैं। इसी वजह से नेशनल सिलेक्टर्स को लगा कि इन बॉलर्स को सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेलना चाहिए जिससे उनको मैच प्रैक्टिस मिलेगी।’ घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरुआत 4 नवंबर से हो रही है।

Related posts

सुपर संडे के शानदार मुकाबले में शाम को इन दो टीमों में घमासान टक्कर

Umang Singh

दुनियाभर के फ्रेंचाइची क्रिकेट में धूम मचा रहा नेपाली क्रिकेटर, IPL और अमित मिश्रा को दिया अच्छे प्रदर्शन का श्रेय

Umang Singh

पिता के निधन के बाद रो रहा था, विराट भैया ने गले लगाकर मुझसे कहा, मैं हूं तुम्हारे साथ, मोहम्मद सिराज हुए भावुक

Umang Singh

IPL 2021: पंजाब के सामने राजस्थान की चुनौती, जानें- क्या कहते हैं आंकड़े, कौन किसपर भारी

Umang Singh

भारतीय टीम में चुने गए अभिमन्यु ईश्वरन का इंटरव्यू:25 साल के बल्लेबाज ने कहा- टीम में कई बेहतरीन ओपनर, लेकिन मुझे मौका मिला तो खुद को साबित कर दूंगा

Umang Singh

हैदराबाद की मजबूत शुरुआत, वॉर्नर और बेयरेस्टो क्रीज पर

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases