18.1 C
New Delhi
November 30, 2021
Trending

मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई, दिल्ली पुलिस ने रखा है इनाम

एक पहलवान की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए सुशील कुमार ने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है. रोहिणी कोर्ट आज उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा. 

मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई, दिल्ली पुलिस ने रखा है इनाम

सुशील कुमार का नाम एक पहलवान की हत्या के आरोप में FIR में दर्ज है.नई दिल्ली: 

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने एक पहलवान की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है. उन्होंने अपनी याचिका सोमवार को रोहिणी कोर्ट में दाखिल की थी. रोहिणी कोर्ट आज सुबह 10.30 बजे उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा. 

बता दें कि अभी सोमवार को ही दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर 1 लाख के इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है. 

क्या है मामला

दरअसल, मामला एक अन्य पहलवान की हत्या का है. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में एक विवाद में पहलवान सागर राणा की हत्या हो गई थी. 11 मई को उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए विवाद में 23 साल के सागर राणा और उसके दो दोस्तों की कथित तौर पर कुछ अन्य पहलवानों ने बुरी तरह पिटाई की थी, जिसमें सागर राणा की मौत हो गई थी. यह झगड़ा दिल्ली के माडल टाउन इलाके में एक फ्लैट खाली करने को लेकर हुआ था.

सुशील कुमार का नाम एफआईआर में है. पुलिस का कहना है कि वो झगड़े के वक्त वहां मौजूद थे और फिलहाल फरार चल रहे हैं, उनकी तलाशी हो रही है.

इस केस में पहलवान सुशील कुमार और छह अन्य लोगों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी हुआ है. वहीं पुलिस ने कुछ दिनों पहले सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, ताकि वो देश छोड़कर भागने की कोशिश न करें.

इसके बाद अभी सोमवार को दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर इनाम की घोषणा की है. पुलिस ने कहा कि पहलवान फरार हैं और उनकी सूचना देने के लिए 1 लाख रुपए का इनाम रखा गया है. उनके साथ अजय पर भी 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है. 

Related posts

कोरोना के हालात पर प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाई अहम बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला!

Umang Singh

9.5 करोड़ किसानों को 8वीं किस्त जारी, PM मोदी बोले- ‘आपने संकट में भी किया रिकॉर्ड प्रोडक्शन’

Umang Singh

नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की भारी कमी, नए मरीजों की भर्ती बंद

Umang Singh

कोरोना महामारी और टीकाकरण की स्थिति को लेकर पीएम मोदी आज रात आठ बजे करेंगे समीक्षा बैठक

Umang Singh

सरकार ने कहा- रेमडेसिविर जीवनरक्षक दवा नहीं, फिर भी देश में इसकी जमाखोरी, राजनीति और कालाबाजारी; जानिए इस इंजेक्शन के बारे में सबकुछ

Umang Singh

बिहार में सात बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, 18 अप्रैल तक के लिए बंद हुए स्कूल-कॉलेज

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases