22.1 C
New Delhi
December 8, 2021
Trending

विदेशों से मिल रही मदद को लेकर केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा- अगर सरकार ने अपना काम किया होता तो..

राहुल गांधी ने कहा, “विदेशों से मिल रही मदद पर भारत सरकार का बार-बार छाती ठोकना दयनीय है. अगर भारत सरकार ने अपना काम किया होता, तो यह स्थिति नहीं आती.”
विदेशों से मिल रही मदद को लेकर केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा- अगर सरकार ने अपना काम किया होता तो..

कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी ने केंद्र पर फिर साधा निशाना (फाइल फोटो)नई दिल्ली: 

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने केंद्र पर अपना काम ठीक तरह से नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारत सरकार विदेशी मदद को लेकर जिस तरह से बार-बार अपना सीना थपथपा रही है वो दयनीय है. राहुल गांधी कोरोना के मामलों में उछाल को देखते हुए सरकार से पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लगाने की मांग कर चुके हैं.  

राहुल गांधी ने आज अपने ट्वीट में कहा, “विदेशों से मिल रही मदद पर भारत सरकार का बार-बार छाती ठोकना दयनीय है. अगर भारत सरकार ने अपना काम किया होता, तो यह स्थिति नहीं आती.

कांग्रेस ने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पारदर्शिता की मांग करते हुए विभिन्न देशों से भारत को मिली राहत सामग्री से जुड़ी जानकारी को सार्वजनिक करने का आग्रह किया था.

कोरोनावायरस के नए मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. राज्य सरकारों ने कोरोना को काबू करने के लिए लॉकडाउन समेत अन्य प्रतिबंध लगाए हैं. हालांकि, उनका बहुत ज्यादा असर होता नहीं दिखाई पड़ रहा है. सोमवार को भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.66 लाख नए मामले दर्ज किए गए और 3754 लोगों की मौत हुई है. हाल के दिनों में आए आंकड़ों की तुलना में आज कुछ कम मामले सामने आए हैं.

Related posts

उत्तराखंड में फटे बादल :दहशत में ग्रामीण

Umang Singh

जमानत पर रोक, ममता बनर्जी के दो मंत्रियों को रिश्वत के मामले में किया गिरफ्तार ,जेल में और 2 अन्य नेताओं की अस्पताल में बीती रात

Umang Singh

नई गाइडलाइंस जारी : नाइट कर्फ्यू और लाकडाउन जैसे कदमों के बीच कंटेनमेंट जोन पर फोकस,

Umang Singh

नेजल स्प्रे और वैक्सीन भारत के लिए गेमचेंजर साबित हो सकते हैं; जानिए क्या है इनका स्टेटस

Umang Singh

स्पूतनिक लाइट हो सकती है भारत में पहली सिंगल डोज कोरोना वैक्सीन, जून में बातचीत

Umang Singh

दुनिया में कोरोना से मौत की संख्या 30 लाख पार, रोजाना 12 हजार से अधिक की जा रही जान

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases