28.1 C
New Delhi
June 21, 2021
Trending

विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी न करने की अपील की, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने कोरोना (COVID-19) के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के सभी फैन्स और नागरिकों को कोरना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील की है. दिल्ली पुलिस के द्वारा शेेयर किए गए वीडियो में कोहली ने सभी से इस मुश्किल समय में खुद की और परिवार वालों की देखभाल करने की अपील की है.
विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी न करने की अपील की, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें..देखें Video

विराट कोहली ने कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए की खास अपील

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने कोरोना (COVID-19) के दूसरे फेज में बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के सभी फैन्स और नागरिकों को कोरना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील की है. दिल्ली पुलिस के द्वारा शेेयर किए गए वीडियो में कोहली ने सभी से इस मुश्किल समय में खुद की और परिवार वालों की देखभाल करने की अपील की है. इसके अलावा कोहली ने सभी को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही हैै. विराट ने कहा है कि कोरोना को हराना है तो हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. इसेक अलावा अपने हाथों की सफाई का भी ख्याल रखना होगा. कोहली के द्वारा की गई इस अपील को दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट की है. बता दें कि इस समय कोहली आईपीएल में व्य़स्त हैं. 

विराट ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा हैै. इस समय करोना के खतरे के बीच आईपीएल खेला जा रहा है.

भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने काफी मुश्किल स्थिति  पैदा कर दी है. जिसके कारण दिल्ली में एक हफ्ते के लिए पूर्ण कर्फ्यू का ऐलान किया गया है. वहीं. सभी देश के सभी राज्यों में कोरोना के खतरे को देखते हुए सतर्कता बर्ती जा रही है. 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में आरसीबी  (RCB) की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. आरसीबी ने अपने तीनों मैच जीत लिए हैं और प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर बनी हुई है. बैंगलोर के दिग्गज मैक्सवेल का फॉर्म शानदार है और उन्होंने लगातार दो मैच में दो अर्धशतक जमाने का कमाल क दिखाया है.

Related posts

RR vs PBKS: अगर केएल राहुल यह बड़ी चूक नहीं करते, तो बहुत पहले ही जीत जाता पंजाब, सैमसन से बाल-बाल बचे

Umang Singh

अपोलो हॉस्पिटल, डॉ रेड्डीज ने स्पूतनिक-V के साथ वैक्सीनेशन शुरू करने का किया ऐलान

Umang Singh

9.5 करोड़ किसानों को 8वीं किस्त जारी, PM मोदी बोले- ‘आपने संकट में भी किया रिकॉर्ड प्रोडक्शन’

Umang Singh

दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे किसानों के घर लौटने की चर्चा पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कही यह बात

admin

ममता बनर्जी की चुनौती, अगर झूठे साबित हों, तो ‘कान पकड़कर उठक-बैठक लगाएं’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Umang Singh

दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन मांगी तो केंद्र सरकार ने ‘गर्लफ्रैंड’ को क्यों घसीट लिया?

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases