18.1 C
New Delhi
November 30, 2021
Politics Trending

सुभासपा के अध्यक्ष बोले- सपा के साथ गठबंधन का जल्द करेंगे एलान, भाजपा सरकार सत्ता से होगी बाहर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है। विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा। इसके लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात कर गठबंधन की रणनीति तैयार की जा रही है। इस गठबंधन का एलान 27 अक्तूबर को मऊ के हलधरपुर में आयोजित सभा में किया जाएगा।

सुभासपा अध्यक्ष गुरुवार को वाराणसी के सारनाथ के घुरहुपुर में पार्टी के सचिव सुनील पटेल के पिता के निधन पर शोक जताने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव के लिए भागीदारी संकल्प मोर्चा तैयार है। सपा और प्रसपा पर कहा कि पारिवारिक मतभेद होते रहते हैं। सभी का विजय रथ लखनऊ में आकर एक साथ मिल जाएगा। 2022 में भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगे। आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश सरकार 100 करोड़ वैक्सीनेशन का झूठा आंकड़ा प्रस्तुत कर रही है।

प्रदेश सचिव को बंधाया ढांढस
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बृहस्पतिवार को सारनाथ के घुरहुपुर स्थित पार्टी के प्रदेश सचिव सुनील पटेल के आवास पर पहुंचे। वहां सचिव के पिता के निधन पर शोक जताया और श्रद्धांजली दी। साथ ही परिवार को ढांढस बंधाया। इसके बाद सोनभद्र निकल गए। इस मौके पर अजगरा विधायक कैलाशनाथ सोनकर, प्रदेश प्रवक्ता शशिप्रताप सिंह, रमेश राजभर, जागेश्वर राजभर, दशरथ राजभर मौजूद रहे।

Related posts

पंजाब की हार पर नेहरा ने कोच और कप्तान को जमकर लताड़ा, सुनाई खरी-खरी

Umang Singh

मोदी के सलाहकार का दावा- मई मध्य तक आएगा दूसरी लहर का पीक, जून अंत तक रोजाना आने वाले केस घटकर 20 हजार हो जाएंगे

Umang Singh

विदेशी मीडिया ने भारत सरकार की आलोचना की तो विदेश मंत्री ने अपनी टीम को काम पर लगा दिया!

Umang Singh

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद शपथ समारोह : डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

Umang Singh

यदि आपको हुई है सर्दी-खांसी तब हॉस्पिटल भागने की जरूरत नहीं; जानिए कैसे पहचानें कोरोना के लक्षण, हॉस्पिटल में कब भर्ती होना है और किसे लगेगी ऑक्सीजन

Umang Singh

नेता एक फोन पर भर्ती हो जाते हैं ;मां को अपने ही अस्पताल में भर्ती कराने के लिए 4 घंटे दौड़ा, पर बेड नहीं मिला

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases