16.1 C
New Delhi
December 5, 2021
Sports Trending

हरभजन सिंह ने IPL में बतौर स्पिनर सबसे ज्यादा बार की है पारी की शुरुआत, डेब्यू मैच में फेंका पहला ओवर

हरभजन सिंह ने आइपीएल 2021 में केकेआर के लिए डेब्यू किया (एपी फोटो)

IPL 2021 में हरभजन सिंह ने हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के लिए डेब्यू किया। इस मैच में उन्होंने अपनी टीम के लिए ओपनिंग गेंदबाजी की। भज्जी आइपीएल में सबसे ज्यादा बार पारी का पहला ओवर फेंकने वाले स्पिनर हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह ने आइपीेएल 2021 में केकेआर के लिए डेब्यू किया और पहला मैच हैदराबाद के खिलाफ खेला। इस मैच में हरभजन सिंह को कप्तान इयोन मोर्गन ने पारी का पहला ओवर फेंकने के लिए दिया। हालांकि इसके बाद उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया। भज्जी ने एक ओवर में 8 रन दिए और अच्छी शुरुआत की और उनके इस ओवर की चौथी गेंद पर पैट कमिंस ने डेविड वार्नर का कैच छोड़ दिया था। 

हरभजन सिंह इससे पहले भी आइपीएल में कई टीमों का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और ये पहला मौका नहीं था जब बतौर स्पिनर उन्होंने पारी का पहला ओवर फेंका है। दरअसल इस लीग में वो स्पिनर के तौर पर वो पारी का पहला ओवर फेंकने के मामले में सबसे उपर हैं और हैदराबाद के खिलाफ 36वीं बार उन्होंने ऐसा किया था। बतौर स्पिनर आइपीएल में किसी पारी में पहला ओवर फेंकने के मामले में भज्जी के बाद दूसरे नंबर पर आर अश्विन हैं जिन्होंने 33 बार ऐसा किया है जबकि शाहबाज नदीम ने 23 बार ऐसा किया है। 

Related posts

दिल्ली के अस्पतालों में कोविड संक्रमण से बढ़ रहे ‘ब्लैक फंगस’ के मामले

Umang Singh

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- गिरफ्तारी के बाद हाउस अरेस्ट को भी मान्यता

Umang Singh

दक्षिण अफ्रीका के ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने काउंटी क्रिकेट में मचा दिया धमाल

Umang Singh

सौरव गांगुली ने IPL 2021 के बचे हुए मैचों को लेकर दी यह बड़ी अपडेट, बताया पूरा प्लान

Umang Singh

PM की मीटिंग में फैसला:नीट पीजी एग्जाम 4 महीने के लिए स्थगित, कोरोना मरीजों के इलाज में मेडिकल स्टूडेंट्स की मदद ली जाएगी

Umang Singh

इंटरनेशनल यात्रियों को आज से भारत में नहीं रहना होगा क्वारंटाइन, नए दिशानिर्देश लागू

admin

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases