13.2 C
Delhi
जनवरी 15, 2021
Breaking News Sports

रोहित-इशांत को कोच शास्त्री का अल्टीमेटम, कहा- अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका खेलना मुश्किल

रोहित शर्मा और इशांत शर्मा के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने और टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनने पर अभी भी संशय बरकरार है। दोनों ही खिलाड़ी चोटिल हैं और इस वक्त राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उधर टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दोनों ही खिलाड़ियों के एक तरह से अल्टिमेटम दे दिया है। 

शास्त्री ने दोनों खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने और टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनने को लेकर अपनी राय रखी है। शास्त्री ने कहा कि अगर दोनों ही खिलाड़ियों ने अगले 3-4 दिन में ऑस्ट्रेलिया के लिए फ्लाइट नहीं पकड़ी तो उनका खेलना बहुत मुश्किल होगा।
शास्त्री ने 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन का हवाला देते हुए बताया कि अगर वे सोमवार को नहीं निकले तो यह तय है कि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6-8 दिसंबर को होने वाले पहले अभ्यास मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। 
बता दें कि रोहित इस वक्त हैमस्ट्रिंग से तो इशांत साइड स्ट्रेन से जूझ रहे हैं और दोनों ही खिलाड़ी बंगलूरू में रेहाब से गुजर रहे हैं। उधर बीसीसीआई भी दोनों खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर कुछ स्पष्ट नहीं कर पा रही है।

Related posts

अब गूगल मैप बताएगा आपके एरिया में कहां है कोविड-19 के मरीज, ट्रेवलिंग के दौरान यूजर्स को मिलेगी मदद

saurabh

सिंघु बॉर्डर पर 38वें दिन पहुंचा किसानों का प्रदर्शन, आंदोलन का रुख तय करेगी 4 जनवरी की वार्ता

saurabh

छह दिन में 51 हजार एक्टिव केस कम हुए, 13 दिन पहले सबसे ज्यादा 24 हजार बढ़े थे; देश में अब कुल 57.30 लाख संक्रमित

saurabh

चीन सरकार के एडवाइजर बोले- बाइडेन के दौर में अमेरिका से रिश्ते सुधरने का मुगालता न पालें

saurabh

वैक्सीनेशन के लिए चुनाव प्रक्रिया की तरह तैयारी, जानें- सरकार का क्या है प्लान

saurabh

इलेक्शन के बाद शांतिपूर्ण तरीके से सत्ता सौंपने पर ट्रम्प बोले- मैं इसका वादा नहीं करता, हो सकता है पॉवर ट्रांसफर की जरूरत ही न पड़े

saurabh

Leave a Comment