22 C
Delhi
फ़रवरी 11, 2021
Sports

भारत को लगा छठा झटका, रिषभ पंत हुए आउट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का फाइनल मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा में खेला जा रहा है। आज यानी रविवार 17 जनवरी को मैच का तीसरे दिन का खेल जारी है। भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक 77 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर वॉशिंग्टन सुंदर और शार्दुल ठाकुर हैं।

इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और मार्नस लाबुशाने के शतक के दम पर कंगारू टीम ने 369 रन का स्कोर बनाया था। वहीं, भारतीय टीम दूसरे दिन सिर्फ एक सत्र खेल सकी, क्योंकि बारिश ने मैच में खलल डाल दिया था। दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने 2 विकेट खोकर 26 ओवरों में 62 रन बना लिए थे। भारत ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल का विकेट खोया था। 

भारत की पहली पारी, गिरे 6 विकेट

तीसरे दिन के पहले सत्र में भारत को पारी का तीसरा झटका लगा। चेतेश्वर पुजारा 94 गेंदों में 25 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर टिम पेन के हाथों कैच आउट हो गए। भारत का चौथा विकेट कप्तान अजिंक्य रहाणे के रूप में गिरा जो 93 गेंदों में 37 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर मैथ्यू वेड के हाथों कैच आउट हुए। पांचवां झटका भारत को मयंक अग्रवाल के रूप में लगा जो 75 गेंदों में 38 रन बनाकर जोशे हेजलवुड की गेंद पर स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट हुए।रिषभ पंत के तौर पर छठा झटका भारतीय टीम को लगा जो 29 गेंदों में 23 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर कैमरोन ग्रीन के हाथों कैच आउट हुए।

Related posts

रोहित-इशांत को कोच शास्त्री का अल्टीमेटम, कहा- अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका खेलना मुश्किल

saurabh

हार्दिक पंड्या कट शॉट के चक्कर में हिट विकेट आउट हुए; कोलकाता के शिवम मावी ने सीजन का पहला मेडन ओवर डाला

saurabh

यूएई में मुंबई इंडियंस की पहली जीत; रोहित जीत के हीरो, IPL में 37वीं फिफ्टी लगाई, 200 छक्के लगाने वाले दूसरे भारतीय बने

saurabh

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ शर्मनाक हार के साथ CSK ने बनाया ये अनचाहा रिकॉर्ड

saurabh

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एयरलिफ्ट कर सिडनी शिफ्ट किए गए, ताकि कोरोना के चलते सीरीज न खराब हो

saurabh

रणजी पर लिया जा सकता है फैसला, मिनी ऑक्शन पर भी हो सकती है चर्चा

saurabh

Leave a Comment