32.1 C
New Delhi
June 20, 2021
Trending

IPL खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ने दिया लाखों का दान ,भारत में ना हो ऑक्सीजन टैंक की कमी

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस- फोटो ट्विटर पेज kkr

देश में इस वक्त ऑक्सीजन टैंक की कमी की वजह से कई लोग मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। कमिंस ने भारत में ऑक्सीजन टैंक की कमी को पूरा करने के लिए अपनी तरफ से 5000 हजार डॉलर सहायता राशि दान देने की घोषणा की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारत में कोरोना के मुश्किल वक्त में मदद का हाथ बढ़ाया है। देश में इस वक्त ऑक्सीजन टैंक की कमी की वजह से कई लोग मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। कमिंस ने भारत में ऑक्सीजन टैंक की कमी को पूरा करने के लिए अपनी तरफ से 5000 हजार डॉलर सहायता राशि दान देने की घोषणा की है।

कोरोना की नई लहर के आने के बाद से ही भारत में इससे संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक दिन में दो लाख से ज्यादा संख्या में संक्रमित लोग की लिस्ट सामने आ रही है। अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी हो रही है जिसकी वजह से लोग जान गंवा रहे हैं। सरकार हर राज्य में लगातार ऑक्सीजन टैंक की आपूर्ति के इंतजाम में लगी है।

सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज कमिंस ने सोशल मीडिया पर एक नोट जारी कर सहायता की बात साझा की। उन्होंने बताया कि वह इस मुश्किल वक्त में अपनी तरफ से ऑक्सीजन टैंक खरीदने के लिए 50 हजार डॉलर यानी तकरीबन 37 लाख रुपये दान में दे रहे हैं।

कमिंस को 2019 में हुई आइपीएल की नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने भारी बोली लगाकर टीम में शामिल किया था। 15.50 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा था। वह इस सीजन में सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाली खिलाड़ी रहे थे। आइपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वह तीसरे नंबर पर आते हैं। क्रिस मौरिस (16.26 करोड़) युवराज सिंह (16 करोड़) बाद कमिंस का ही नाम आता है।  

Related posts

दिल्ली के कुछ सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में पहुंची ऑक्सीजन, दोपहर बाद फिर हो सकती है किल्लत

Umang Singh

भारत में दमदार पॉवर के साथ लॉन्च हुई 2021 Suzuki Hayabusa ,तीन कलर वैरिएंट में होगी उपलब्ध

Umang Singh

चिताओं से उतरे कफन पर नया स्टीकर लगाकर बेचने वाला गैंग पकड़ा गया, श्मशान में रखे थे दिहाड़ी मजदूर

Umang Singh

Sonu Sood ने इस नेत्रहीन लड़की को बताया ‘भारत की सबसे अमीर महिला’, जानिए क्या है वजह…

Umang Singh

सिसोदिया की टिप्पणियां दिल्ली सरकार द्वारा शहर के स्कूलों में सभी व्यक्ति-शैक्षणिक गतिविधियों को निलंबित करने का आदेश देने के एक दिन बाद आईं, जिससे बोर्ड के छात्रों को उनके प्रैक्टिकल परीक्षाओं के बारे में भ्रम हो गया.

Umang Singh

सरकार ने कहा- रेमडेसिविर जीवनरक्षक दवा नहीं, फिर भी देश में इसकी जमाखोरी, राजनीति और कालाबाजारी; जानिए इस इंजेक्शन के बारे में सबकुछ

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases