15.1 C
New Delhi
November 30, 2021
Sports Trending

IPL मैच से एक दिन पहले दिल्ली के बॉलर नॉर्खिया कोरोना पॉजिटिव, हवाई यात्रा में कगिसो रबाडा भी 7 घंटे साथ थे

एनरिक नॉर्खिया 6 अप्रैल को मुंबई पहुंचे थे। - Dainik Bhaskar

एनरिक नॉर्खिया 6 अप्रैल को मुंबई पहुंचे थे।

राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच से एक दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका लगा है। दिल्ली के फास्ट बॉलर एनरिक नॉर्खिया कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कगिसो रबाडा ने भी उनके साथ हवाई यात्रा में सात घंटे बिताए थे। हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। दोनों ही खिलाड़ी मुंबई में क्वारैंटाइन हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। दिल्ली कैपिटल्स और IPL प्रशासन की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले दिल्ली के लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार को अपना दूसरा मैच मुंबई में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने सीजन के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था।

पाकिस्तान के साथ दूसरा वनडे खेलने के बाद दोनों एक साथ मुंबई आए थे
सूत्रों के मुताबिक, साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी एनरिक नॉर्खिया और कगिसो रबाडा 4 अप्रैल को पाकिस्तान के साथ जोहानिसबर्ग में दूसरा वनडे मैच खेलने के बाद IPL के 14वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए 5 अप्रैल को मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दोनों खिलाड़ी 6 अप्रैल को मुंबई में टीम के साथ जुड़े और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कोरोना प्रोटोकॉल नियम के तहत 7 दिन के क्वारैंटाइन पर चले गए थे। सूत्रों के मुताबिक 12 अप्रैल को आई रिपोर्ट में नॉर्खिया ​​​​​​कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि रबाडा की रिपोर्ट निगेटिव है। सूत्रों के मुताबिक रबाडा के भी आने वाले कुछ मैचों में खेलने पर संदेह है, क्योंकि उन्होंने नॉर्खिया के साथ करीब 7 घंटे एक साथ हवाई यात्रा के दौरान बिताए थे।

केकेआर और रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
IPL के 14वें सीजन शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि दोनों खिलाड़ी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ चुके है। नीतीश राणा केकेआर के लिए दो मैच भी खेल चुके हैं और लगातार दो हाफ सेंचुरी लगाई है। हालांकि पडिक्कल अभी मैच नहीं खेले हैं। उम्मीद है कि बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए। इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम के भी 14 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Related posts

धर्मगुरु के अंतिम संस्कार में जुटी 10 हज़ार की भीड़ ने कोरोना गाइडलाइंस की उड़ाई धज्जियाँ

Umang Singh

दिल्ली: आईटीबीपी के कोविड-19 केंद्रों में मरीजों का तनाव दूर करने के लिए परामर्शदाता नियुक्त

Umang Singh

भारत की शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा को ड्रॉप करने के सवाल पर विराट कोहली ने कर दी रिपोर्टर की बोलती बंद

admin

किसान आंदोलन की कामयाबी ही चौधरी अजित सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि : राकेश टिकैत

Umang Singh

शूटर दादी’ के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर का कोरोना के कारण निधन

Umang Singh

मन की बात में कोरोना पर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोदी ने डॉक्टरों, फ्रंट लाइन वर्कर्स और कोविड पेशेंट के अनुभव सुने; बोले- वैक्सीन पर अफवाह का शिकार न हों

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases