16.1 C
New Delhi
December 5, 2021
Sports Trending

IPL 2021: पंजाब किंग्स की टक्कर हैदराबाद के साथ, ऐसी हो सकती है

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज क्रिस गेल (एपी फोटो)

हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है तो वहीं पंजाब की टीम चाहेगी कि वो भी इस मैच में जीत दर्ज करे और अपनी स्थिति को सुधारे। हैदराबाद व पंजाब दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों को कोई कमी नहीं है।

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2021 में बुधवार को दो मैच खेले जाएंगे जिसमें पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद व पंजाब किंग्स के बीच होगा। इस वक्त अब तक दोनों टीमों ने तीन-तीन मैच खेले हैं जिसमें पंजाब की टीम को एक मैच में जीत मिली है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तो तीनों मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है और ये टीम रन रेट व अंक के आधार पर अंक तालिका में सबसे नीचे चल रही है। हैदराबाद को पहली जीत की तलाश है तो वहीं पंजाब की टीम चाहेगी कि वो भी इस मैच में जीत दर्ज करे और अपनी स्थिति को सुधारे। 

हैदराबाद व पंजाब दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों को कोई कमी नहीं है, लेकिन जीत दर्ज करने के लिए इन्हें प्लेइंग इलेवन का चयन बेहद सावधानी के साथ करना होगा। पंजाब की बात करें तो इस टीम में प्लेइंग इलेवन में जिन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है उसमें कप्तान केएल राहुल के साथ दूसरे ओपनर के तौर पर मयंक अग्रवाल जरूर होंगे। इसके अलावा तीसरे नंबर पर ये टीम क्रिस गेल को ही आजमाना चाहेगी जो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

पंजाब की टीम में मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए दीपक हुडा, निकोलस पूरन व शाहरुख खान को शामिल किया जा सकता है। वहीं फेबियन एलन और झाय रिचर्डसन भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं। रिचर्डसन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। टीम में इनके अलावा अन्य गेंदबाजों में मुरुगन अश्विन, मो. शमी और अर्शदीप सिंह को मौका मिल सकता है। पंजाब की कमी ये है कि, अगर इनके शीर्ष बल्लेबाज नहीं चले तो टीम मुसीबत में आ सकती है। 

वहीं हैदराबाद की टीम में कप्तान डेविड वार्नर जॉनी बेयरस्टो के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। तो वहीं इसके बाद मनीष पांडे तीसरे नंबर पर होंगे। चौथे नंबर के लिए केन विलियमसन व जेसन होल्डर में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है। इसके बाद विजय शंकर, अब्दुल समद होंगे जबकि सातवें नंबर के लिए केदार जाधव या फिर अभिषेक शर्मा को जगह दी जा सकती है। गेंदबाजों में राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और खलील अहमद टीम का हिस्सा हो सकते हैं। 

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), क्रिस गेल, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, फेबियन एलन, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, मो. शमी, अर्शदीप सिंह। 

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन/जेसन होल्डर, विजय शंकर, अब्दुल समद, केदार जाधव/अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, खलील अहमद। 

Related posts

10 प्वाइंट्स में समझें किन राज्यों में लगेगा टीका और कहां बढ़ी तारीख ;आज से 18+ को वैक्सीन

Umang Singh

यूपी में कोरोना: दो दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, 10 प्वाइंट में जानें क्या रहेगा बंद और क्या खुला

Umang Singh

आजतक के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन

Umang Singh

घर-घर नि:शुल्क ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर पहुंचाएंगी ओला, गिव इंडिया

Umang Singh

महामारी अभी खत्म नहीं हुई; WHO चीफ ने फिर दुनिया को चेताया- कोरोना तब खत्म होगा जब…

admin

नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की भारी कमी, नए मरीजों की भर्ती बंद

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases