22.1 C
New Delhi
December 8, 2021
Sports Trending

IPL 2021: भारत में कोरोना की गंभीर होती स्थिति पर बोले सुरेश रैना- यह अब मजाक नहीं है

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने IPL 2021 को स्थगित किए जाने के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि यह (COVID-19) अब मजाक नहीं है.

सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी हैं. (फाइल फोटो)नई दिल्ली: 

भारत कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. कई राज्यों में ऑक्सीजन, अस्पताल और दवाइयों का संकट बरकरार है. देश में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2021) को टाल दिया गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने BCCI द्वारा IPL 2021 को स्थगित किए जाने के फैसले का समर्थन किया है और कहा है कि यह (COVID-19) अब मजाक नहीं है.

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ‘यह अब मजाक नहीं है. इतने सारे जीवन दांव पर लगे और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया. चाहे हम कितनी भी मदद करना चाहें, लेकिन वाकई में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं. इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए, सलाम का हकदार है.’

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स के लक्ष्मीपति बालाजी और सपोर्ट स्टाफ भी सोमवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर-बैट्समैन ऋद्धिमान साहा मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. माइक हसी भी बीते दिन वायरस की चपेट में आ गए.

जिसके बाद खिलाड़ी विशेषकर विदेशी क्रिकेटर असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन कई टीम फ्रेंचाइजी का कहना था कि इस महामारी के बढ़ते खतरे के बावजूद IPL जारी रहना चाहिए.

बताते चलें कि इस साल की यह लीग 9 अप्रैल को शुरू हुई थी. देश में कोरोना के मामलों के बढ़ने के बाद IPL जारी रखने को लेकर इसकी निंदा भी खूब हो रही थी. कई पूर्व खिलाड़ी व अन्य क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां लीग को रोकने का समर्थन कर रही थीं

Related posts

DRS लेने Rishabh Pant के पास आए रविचंद्रन अश्विन, कप्तान ने भेज दिया वापिस

Umang Singh

Gold Price Today : गिर गए सोने के दाम, चांदी में भी गिरावट, जानें 10 ग्राम गोल्ड का रेट

Umang Singh

मुंबई में मोबाइल वैन से किया जाएगा वैक्सीनेशन, ऑक्सीजन के 14 प्लांट भी लगेंगे;

Umang Singh

Coronavirus Peak in India: विज्ञानी समूह का अनुमान ,अगले हफ्ते आ सकता है कोरोना संक्रमण का पीक

Umang Singh

Share Market Tips: क्या बढ़ते संक्रमण के कारण बाजार में आएगी 2020 वाली गिरावट? जानिए एक्सपर्ट की राय

Umang Singh

विदेशी मीडिया ने भारत सरकार की आलोचना की तो विदेश मंत्री ने अपनी टीम को काम पर लगा दिया!

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases