32.1 C
New Delhi
June 17, 2021
Trending

Radhe Box Office Collection Day 2: फिल्म ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, ओवरसीज में किया अच्छा बिजनेस

image source: Youtube Grab Of Film Poster

Publish Date:Sun, 16 May 2021 09:04 AM (IST)Author: Ruchi Vajpayee

Radhe Box Office Collection Day 2 सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘राधे’ ने पहले ही दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने पहले दिन 125 करोड़ से कमाई की वहीं पहले दिन राधे OTT पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बन गई।

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ने पहले ही दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने पहले दिन 125 करोड़ से कमाई की वहीं पहले दिन राधे OTT पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बन गई। पहले दिन ही इसे 4.2 मिलियन यानि 42 लाख व्यूज मिले। ये सलमान खान की किसी भी फिल्म को देश में मिली अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। सलमान की किसी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग उनकी पिछली फिल्म ‘भारत’ की रही है जिसने रिलीज के दिन ही 42 करोड़ 30 लाख रुपये जुटाए थे।

भारत के साथ-साथ सलमान की इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में भी खूब कमाई की है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड की कमाई करीब 53.93 लाख रुपए हुई और न्यूजीलैंड में फिल्म ने 9.97 लाख रुपए कमाए। ऑस्ट्रेलिया में फिल्म को 69 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और न्यूजीलैंज में फिल्म 26 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी

अब ऐसे में अगर इन दोनों देशों की कमाई को मिला दें तो ये 64.9 लाख रुपए बैठती है। इसके अलावा पहले दिन की कमाई की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन फिल्म ने 35.77 लाख रुपए का बिजनेस किया था और न्यूजीलैंड में 6.05 लाख रुपए की कमाई हुई थी। इस हिसाब से कुल कमाई 41.67 लाख रुपए बैठती है। बता दें कि दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में राधे को कुछ और स्क्रीन्स पर भी रिलीज किया गया जिसके बाद इन दोनों देशों में स्क्रीन की संख्या बढ़ गई।

बता दें कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के लिए खुद बनाया है। सलमान खान की इस फिल्म को पिछले साल यशराज फिल्म्स के जरिए रिलीज करने की बात चली थी, लेकिन ये बातचीत अटकती दिखाई दी तो सलमान खान ने इसका सौदा जी स्टूडियोज के साथ कर दिया।

Related posts

दिल्ली के अस्पतालों में कोविड संक्रमण से बढ़ रहे ‘ब्लैक फंगस’ के मामले

Umang Singh

दिल्ली में कोरोना की रफ्तार पड़ रही धीमी, तीन हफ्ते में आज सबसे कम रही संक्रमण दर

Umang Singh

क्या देश में 3 मई से 20 मई तक फिर लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन, जानें वायरल हो रहे इन दावों की सच्चाई

Umang Singh

छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह- नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई रुकेगी नहीं और बढ़ेगी, अंजाम तक पहुंचाएंगे

admin

Coronavirus Peak in India: विज्ञानी समूह का अनुमान ,अगले हफ्ते आ सकता है कोरोना संक्रमण का पीक

Umang Singh

चक्रवात ‘तौकते’: तैयारियों का जायजा लेने के लिए PM मोदी ने बुलाई बैठक, 5 राज्यों में बचाव दल तैनात

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases