31.1 C
New Delhi
July 24, 2021
बॉलीवुड मनोरंजन

The Family Man 2 Trailer: परिवार और नौकरी के बीच फिर होगी मनोज वाजपेयी की ‘जंग’, 4 जून को नए मिशन पर वापसी

Photo Credit - Amazon Prime Video Insta Account Photo

Publish Date:Wed, 19 May 2021 09:45 AM (IST)Author: Nazneen Ahmed

‘द फैमिल मैन’ की फैमिली का इंतजार खत्म! क्योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो न फैंस को सरप्राइज़ देते हुए सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। साथ ही इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी है कि ‘द फैमिली मैन 2’ जून 2021 को रिलीज़ होगी।

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘द फैमिल मैन’ की फैमिली का इंतजार अब खत्म! क्योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो ने फैंस को सरप्राइज़ देते हुए सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। साथ ही इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी है कि ‘द फैमिली मैन 2’ 11 जून को नहीं बल्कि 4 जून 2021 को रिलीज़ होगी। पहले अंदाज़ा लगाया जा रहा था ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन अमेज़न प्राइम ने ‘धमाका’ करते हुए  सुबह 9 बजे ट्रेलर रिलीज कर फैंस खुश कर दिया है।

2 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में आपको श्रीकांत की फिर से वही घर और नौकरी के बीच पिसती हुई जिंदगी दिखाई देगी जो ‘द फैमिली मैन’ के पहले पार्ट में थी। लेकिन इस बार उनका सामना एक नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, ‘राजी’ होगा। यह किरदार सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है। ट्रेलर में सामंथा एक आंतकवादी संगठन का  हिस्सा नज़र आ रही हैं जो किसी मिशन पर का कर रही हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है श्रीकांत यानी मनोज वाजयपेयी और सुचित्रा यानी प्रियामणी के साथ जहां दोनों एक ऑफिस में बैठे होते हैं और श्रीकांत की नौकरी बदलने की चर्चा हो रही होती है। इसके बाद श्रीकांत एक प्राइवेट  कंपनी में कम करने लगते हैं और अपनी 9 से 5 वाली ज़िंदगी जीने लगते हैं। लेकिन उनके अंदर वो जासूस और एजेंट, देश को बचाने वाला जुनून अब भी कायम है। वो अब भी देश की रक्षा करना चाहते हैं। इसलिए नौकरी करने के दौरान भी वो अपने दोस्त जेके यानी शारिब हाशमी से एक मिशन के बारे में पूछते हैं। जिसके बाद चीज़ें बदलती हुई दिखती हैं।

Photo Credit - Amazon prime Video Insta Account

द फैमिली मैन’ के दूसरे पार्ट को 9 भाग में रिलीज़ किया जाएगा। जहां श्रीकांत एक बार फिर मिडिन क्लास फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते दिखेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं। लेकिन इन सबके बीच होंगे कई ट्विस्ट और टर्न जो आपको सीरीज़ रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेंगे। तब तक देखें ट्रेलर। 

आपको बता दें कि ‘द फैमिली मैन 2’ में दक्षिण भारत की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वहीं उनके अलावा मनोज बाजपेई, प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सन्नी हिंदुजा, श्रेया धन्वन्तरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महक ठाकुर भी नज़र आएंगे। इस शो में तमिल सिनेमा की कई जानी-मानी हस्तियां भी नजर आएंगी, जिनमें माइम गोपी, रविन्द्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलागमपेरुमल शामिल हैं।

Related posts

Coronavirus की दवाइयों और ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वालों पर भड़के गुरमीत चौधरी, कहा- ‘ऐसे लोगों को जीने का हक नहीं…’

Umang Singh

KBC 13 Registration Question 8: अमिताभ बच्चन ने पूछा 8वां सवाल, फ़िल्मों के शौक़ीन पक्का जानते होंगे जवाब

Umang Singh

Urvashi Rautela ने खोला ‘वर्साचे बेबी’ को लेकर बड़ा राज, ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Umang Singh

सपना चौधरी ने सनी देओल के गाने पर किया डांस, फैंस के दिल को छू गया उनका ये अंदाज

Umang Singh

डीएम ने उठाए सवाल तो सोनू सूद ने शेयर की व्हॉट्सएप चैट, बोले- ‘हमें जरूरतमंद ने खुद अप्रोच किया है’

Umang Singh

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सालाना इनकम पता है? ज़ीरो लगाते-लगाते थक जाएंगे

Umang Singh

Leave a Comment

Live Corona Update

Live updates on covid cases